Homeदेशबीजेपी लाख दबाव बनाकर भी झुका नहीं सकती,क्राइम ब्रांच के नोटिस पर...

बीजेपी लाख दबाव बनाकर भी झुका नहीं सकती,क्राइम ब्रांच के नोटिस पर बोले केजरीवाल

Published on

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और दिल्ली की अरविंद केजरीवाल की सरकार के बीच आए दिन वाक् युद्ध होते रहता है।हालांकि इन दिनों केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की जगह, अरविंद केजरीवाल का पाला अक्सर दिल्ली के एलजी या फिर ईडी, सीबीआई और दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच से पड़ रहा है। ऐसे में एक बार जब दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उन्हें उनके कार्यालय में नोटिस थमा कर उन्हें तीन दिनों के अंदर पूछे गए सवाल का जवाब देने के लिए कहा है तो केजरीवाल भी क्राइम ब्रांच, ईडी और सीबीआई की जगह बीजेपी पर हमलावर हो गए हैं। क्राइम ब्रांच के दवाब के साथ – साथ जब ईडी भी अपने भेजे 5 समन की अरविंद केजरीवाल द्वारा अवहेलना किए जाने को लेकर अरविंद केजरीवाल के विरुद्ध कोर्ट चली गई,तो अरविंद केजरीवाल अब सीधे-सीधे नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी पर हमलावर हो हो गए।दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने एक भाषण में दावा किया है कि उन पर बीजेपी में आने के लिए जबरदस्त दवाब बनाया जा रहा है, लेकिन बीजेपी चाहे लाख दबाव बना ले, मैं कभी भी बीजेपी में नहीं जाऊंगा।दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी में चले जाओ,तो सारे खून माफ ।लेकिन हमने कौन सा गलत काम किया है।

मनीष सिसोदिया को बताया बीजेपी के राजनीतिक तिकड़मों का शिकार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि आजकल बीजेपी के लिए लोग आम आदमी पार्टी के
पीछे पड़ गए हैं।आप रोज अखबार में पढ़ते होंगे मनीष सिसोदिया को उन्होंने जेल में डाल दिया है। कह रहे हैं उसने भ्रष्टाचार किया है। सवेरे 6:00 बजे उठकर वह स्कूलों के चक्कर काटना शुरू करता था। कौन भ्रष्टाचारी स्कूल के अंदर चक्कर लगाता है? भ्रष्टाचार करने वाला रात को दारू पीता है, लड़कीबाजी करता है और गलत काम करता है। अब ये बीजेपी वाले हमारे पीछे पड़ गए हैं।

बीजेपी केंद्रीय जांच एजेंसियों का करती है दुरुपयोग

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि केंद्र की नरेंद्र मोदी की बीजेपी सरकार केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है।केजरीवाल ने एक बार फिर बीजेपी पर मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को फर्जी मामलों में जेल में बंद करने का आरोप लगाया है।उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया बेकसूर है,वे अच्छे स्कूल बना रहे थे।सत्येंद्र जैन का कसूर यह है कि वे अच्छे अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक बना रहे थे। आज अगर मनीष सिसोदिया स्कूलों पर और सत्येंद्र जैन अस्पतालों पर काम नहीं कर होते तो ये बीजेपी वाले उन्हें केंद्र की जांच एजेंसियों से गिरफ्तार नहीं करवाते।मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इसके बाद अब इन बीजेपी वालों ने केंद्र की सारी एजेंसियां केजरीवाल के पीछे छोड़ दी है।

सारे षड्यंत्र कर भी हमें झुका नहीं पाए

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि उन्होने सारे षड्यंत्र रच लिए,लेकिन हमें झुका नहीं पाए । बीजेपी को चुनौती देते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि तुम अगर यह सोचते हो कि हम स्कूल और अस्पताल बनाना बंद कर देंगे,तो ऐसा नहीं है ।स्कूल और अस्पताल तो बनेंगे ही, चाहे तुम केजरीवाल को भी जेल में डाल दो।आज ये बीजेपी वाले चाहकर भी हमारा कुछ नहीं बिगाड़ पा रहे हैं,क्योंकि जिन गरीब बच्चों को हमने स्कूल में पढ़ाई और गरीबों का मोहल्ला क्लीनिक में इलाज करवाया उन करोड़ों मां-बाप और मरीजों का आशीर्वाद हमारे साथ है और जिसके साथ गरीबों का आशीर्वाद होता है ,उसके साथ भगवान का भी आशीर्वाद होता है।

बीजेपी मुझे झुका नहीं सकती

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी जो मर्जी हमारे खिलाफ षडयंत्र कर ले, हमें कुछ नहीं होने वाला है, मैं भी डटा हुआ हूं।इनके षडयंत्रों के आगे में झुकने वाला नहीं। यह लोग कहते हैं कि बीजेपी में आ जाओ तो छोड़ देंगे ,मैंने कहा कि बिल्कुल नहीं जाऊंगा। बीजेपी में कतई नहीं आऊंगा। बीजेपी में चले जाओ तो सारे खून माफ है। हमने कौन सा गलत काम किया है, स्कूल,सड़क और अस्पताल ही तो बनवा रहे हैं।

शिक्षा क्रांति की मशाल को बुझने नहीं दूंगा

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किराड़ी विधानसभा क्षेत्र में दो नए सरकारी स्कूलों का आधारशिला रखते हुए बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि हमें रोकने की चाहे कोई लाख कोशिश कर ले,लेकिन दिल्ली में शिक्षा क्रांति की जो मशाल हमने जलाई है, उसे हम कभी बुझाने नहीं देंगे।इस अवसर पर उन्होंने लोगों से भावुक अपील करते हुए कहा कि आप लोगों से बहुत प्यार और आशीर्वाद मिला है।मेरा सिर्फ एक निवेदन है कि अपना यह आशीर्वाद आगे भी बनाए रखना ,और मुझे कुछ नहीं चाहिए।

Latest articles

ममता का दावा : देश भर से बीजेपी खेमे का सफाया होने वाला है !

न्यूज़ डेस्क यह तो कोई नहीं जानता कि चार जून को किसकी जीत होगी और...

अरविंद केजरीवाल के लिए राहत मांगने वाले शख्स पर हाईकोर्ट ने लगा दिया 75000 का जुर्माना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का ईडी के द्वारा गिरफ्तार होना और फिर ईडी...

नीतीश ने किया लालू के परिवार पर हमला तो तेजस्वी ने विपक्षी नेताओं के परिवार की कहानी कह दी 

अखिलेश अखिल वैसे तो लोकसभा चुनाव के दौरान हर राज्य की अपनी कहानी है और...

यूपी की कन्नौज सीट से अखिलेश यादव की जगह तेज प्रताप लड़ेंगे चुनाव !

न्यूज़ डेस्क यूपी में महा चुनावी घमासान मचा हुआ है। बीजेपी जहाँ सूबे की...

More like this

ममता का दावा : देश भर से बीजेपी खेमे का सफाया होने वाला है !

न्यूज़ डेस्क यह तो कोई नहीं जानता कि चार जून को किसकी जीत होगी और...

अरविंद केजरीवाल के लिए राहत मांगने वाले शख्स पर हाईकोर्ट ने लगा दिया 75000 का जुर्माना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का ईडी के द्वारा गिरफ्तार होना और फिर ईडी...

नीतीश ने किया लालू के परिवार पर हमला तो तेजस्वी ने विपक्षी नेताओं के परिवार की कहानी कह दी 

अखिलेश अखिल वैसे तो लोकसभा चुनाव के दौरान हर राज्य की अपनी कहानी है और...