Homeदेशकमलनाथ के लिए बीजेपी के दरवाजे बंद,सियासी हलचल के बीच बीजेपी नेता...

कमलनाथ के लिए बीजेपी के दरवाजे बंद,सियासी हलचल के बीच बीजेपी नेता बग्गा का दावा

Published on

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बीच सांसद बेटे नकुलनाथ की बीजेपी में शामिल होने की अटकल पिछले कुछ दिनों से लग रही है, लेकिन इसकी तिथि और शामिल होने वक्त नेताओं की उपस्थिति को लेकर अभी तक कोई बातें सामने नहीं आ रही हैं। इस बीच बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा है कि कमलनाथ की बीजेपी में शामिल होने की खबर फर्जी है। उन्होंने हाल ही में ट्वीट किया कि 1984 के सिख विरोधी दंगों के आरोपी कमलनाथ के लिए बीजेपी में कोई जगह नहीं है।

सिक्ख विरोधी दंगों के आरोपी हैं कमलनाथ

पत्रकारों से बात करते हुए बीजेपी नेता तजिंदर सिंह बग्गा ने कहा कि कमलनाथ 1984 के सिक्ख विरोधी दंगों की आरोपी हैं। उनके खिलाफ कई गवाह है। मेरे द्वारा 8 दिन का अनशन करने के बाद कमलनाथ के खिलाफ एसआईटी जांच शुरू की गई।रकाबगंज गुरुद्वारा जो नवे गुरु श्री तेज बहादुर जी की याद में बनाया गया था ,उसे जलाने के पीछे कमलनाथ ही जिम्मेवार है।ऐसे में बीजेपी में कमलनाथ के लिए कोई जगह नहीं है और मैंनेअपने ट्वीट में यह बात साफ कर दिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रहते कमलनाथ की बीजेपी में एंट्री संभव नहीं

कमलनाथ की भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश को लेकर तजिंदर बग्गा ने कहा कि मैं पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से बात की है और उन्होंने कहा है कि बीजेपी में कमलनाथ के लिए दरवाजे बंद है।मैं हमेशा से ही कमलनाथ के खिलाफ रहा हूं।उनके बेटे नकुलनाथ के बीजेपी में शामिल होने पर मुझे कोई आपत्ति नहीं है। बग्गा ने एक ट्वीट में लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के होते हुए कमलनाथ का बीजेपी में आना संभव नहीं हो पाएगा,ऐसा मैं आप सबको भरोसा दिलाता हूं।

बीजेपी में कमलनाथ के प्रवेश का मुद्दा पर अभी निर्णय नहीं

बीजेपी सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कमलनाथ के बीजेपी में प्रवेश को लेकर अभी कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। ऐसी खबरें हैं की कमलनाथ अन्य कांग्रेसी नेताओं से संपर्क कर रहे हैं, ताकि वे उन्हें भी अपने साथ लेकर बीजेपी में आ सकें। अभी यह तय नहीं हुआ है कि केवल कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को ही बीजेपी में एंट्री मिलेगी या उनके पिता कमलनाथ भी उनके साथ ही बीजेपी में आएंगे। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ के बीजेपी ज्वाइन करने की संभावना अधिक है। लेकिन जब भी ऐसा होगा कमलनाथ गुट के अन्य स्थानीय कांग्रेस नेता भी उनके साथ आएंगे।

बीजेपी में जाने की अटकलें को कमलनाथ न ही स्वीकार कर रहे हैं और न हीं इनकार

कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकलों को लेकर कमलनाथ कुछ भी स्पष्ट नहीं कर रहे हैं।पत्रकारों के द्वारा इस बाबत पूछे गए प्रश्न को लेकर कमलनाथ न ही बीजेपी में जाने की बात को स्वीकार कर रहे हैं और ना ही इस बात की संभावनाओं से इनकार कर रहे हैं। इस मामले में उनका कहना है की कोई भी राजनेता किसी भी दल के साथ कभी भी जा- आ सकते हैं।

कांग्रेस को अभी भी कमलनाथ के बीजेपी में ना जाकर कांग्रेस में रहने की उम्मीद

मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि कमलनाथ बीजेपी में शामिल होंगे,इस बात की उम्मीद नहीं की जा सकती है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि जिस व्यक्ति ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत नेहरू गांधी परिवार के साथ की हो, उस आदमी से आप कैसे उम्मीद कर सकते हैं कि वह कांग्रेस को छोड़कर चला जाएगा? मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भी कमलनाथ और उनके सांसद बेटे नकुलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की खबरों को अफवाह करार दिया है। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी कमलनाथ को अपना तीसरा बेटा मानती थीं, ऐसे में उनकी पार्टी छोड़ने की खबरें निराधार है।

Latest articles

कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की आज फिर पीएम मोदी की शिकायत

न्यूज़ डेस्क कांग्रेस ने आज फिर से  निर्वाचन आयोग से प्रधानमंत्री मोदी की शिकायत की...

अरविंद केजरीवाल को बड़ा झटका, इंसुलिन की मांग व डॉक्टर से परामर्श वाली याचिका खारिज

इन दिनों जब से अरविन्द केजरीवाल ईडी के हाथों गिरफ्तार होकर पहले ईडी के...

रामलला का दर्शन कर निहाल हुए 30 देशों के रामभक्त

न्यूज़ डेस्क  अयोध्या में राम लला का दर्शन कर आज दुनिया के 30 देशों के लोग...

कांग्रेस आपके मंगल सूत्र को भी नहीं छोड़ेंगे,अलीगढ़ में गरजे पीएम मोदी

प्रथम चरण के मतदान की समाप्ति के बाद अब द्वितीय चरण के मतदान के...

More like this

कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की आज फिर पीएम मोदी की शिकायत

न्यूज़ डेस्क कांग्रेस ने आज फिर से  निर्वाचन आयोग से प्रधानमंत्री मोदी की शिकायत की...

अरविंद केजरीवाल को बड़ा झटका, इंसुलिन की मांग व डॉक्टर से परामर्श वाली याचिका खारिज

इन दिनों जब से अरविन्द केजरीवाल ईडी के हाथों गिरफ्तार होकर पहले ईडी के...

रामलला का दर्शन कर निहाल हुए 30 देशों के रामभक्त

न्यूज़ डेस्क  अयोध्या में राम लला का दर्शन कर आज दुनिया के 30 देशों के लोग...