Homeदेशबिहार :पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन पर बोला हमला

बिहार :पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन पर बोला हमला

Published on

न्यूज़ डेस्क 
पीएम मोदी ने नवादा में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए इंडिया गठबंधन पर जोड़दार हमलोआ किया। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन वालों के मन में इतना जहर भरा कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए जितने लोग  शामिल हुए थे, इनलोगों को छह साल के लिए पार्टी से निकाल दिया। यह लोग जानते हैं मोदी सरकार के कारण इनकी दुकान बंद हो जाएगी। इसलिए यह लोग मोदी की गारंटी का विरोध कर रहे हैं।  

मोदी ने कहा कि  इंडी गठबंधन के पास कोई विजन ही नहीं है। बिहार में इंडी गठबंधन का गजब हाल है। इंडी गठबंधन एक उम्मीदवार खड़ा करता है तो दूसरा कहता है वह असली उम्मीदवार है। इंडी गठबंधन वाले सनातन धर्म को समाप्त करने की बात करते हैं। भारत का एक और विभाजन करने की बात करते हैं। कांग्रेस नेता कहते हैं वह दक्षिण भारत को अलग कर देंगे। कांग्रेस की घोषणा पत्र में मुस्लिम लीग की छाप दिख रही है।

पीएम ने कहा कि विपक्ष के लोग गठबंधन बनाकर भ्रष्टाचारियों को छुड़ाने की साजिश रच रहे हैं। देश तोड़ने वाले भ्रष्टाचारियों को बचाने वालों को जनता माफ करेगी क्या? इन लोगों को सत्ता की लत लग चुकी है। इसलिए इन्हें सत्ता से दूर रखना जरूरी है।       

मोदी ने कहा कि  इंडी गठबंधन ने नेता चुनाव मैदान में कहीं नजर नहीं आ रहे। इंडी गठबंधन में पिछले 15 दिन से तूफान चल रहा है। एक नेता हठ पकड़कर बैठे हैं कि जब तक इंडी गठबंधन उन्हें प्रधानमंत्री का उम्मीदवार घोषित नहीं करेगा तब तक वह चुनावी मैदान में नहीं जाएंंगे। वह कहते हैं जब तक मुझे नेता घोषित नहीं करेंगे तब तक मैं रैली में नहीं जाऊंगा।   

  प्रधानमंत्री  न कहा आज मोदी की गारंटियां कांग्रेस, राजद और इंडी गठबंधन वालों को परेशान कर रही है। इंडी गठबंधन के एक बड़े नेता ने कहा कि मोदी जो आपको गारंटी देता है, उसपर बैन लगना चाहिए। अरे इतने डर गए हो क्या? यह लोग कहते हैं और कानून को जानकर कह रहे हैं कि मोदी का गारंटी देना गैर कानूनी है। आप लोग बताइए क्या मैं देश वासियों को मेहनत करने की गारंटी देता हूं, 24 घंटे काम करने की गारंटी देता हूं तो क्या यह गुनाह है? अरे भाई मोदी गारंटी इसलिए देता है क्यों कि उसके पास गारंटी पूरा करने का माद्दा है। मोदी गारंटी पूरा करने के लिए जी तोड़ मेहनत करना है। अहंकार में डूबे इंडी गठबंधन वालों को यह समझ में नहीं आएगा।    

मोदी ने कहा कि चुनाव में झूठ बोलना और झूठ बोलकर वोट लेना इंडी गठबंधन की पहचान है। यह भूल रहे हैं मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरा होने की गारंटी। यह लोग बाबा साहेब की बात करते हैं लेकिन उनको सपनों के बारे में बात नहीं करते हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने यह कहा कि राजस्थान में मोदी 370 की बात क्यों करता हूं। इससे राजस्थान को क्या लेना देना। मुझे यह सुनकर दुख हुआ। इसी कश्मीर की रक्षा के लिए बिहार के वीर जवानों ने अपनी जान दे दी। राजस्थान की धरती पर कितने वीर परिवार हैं जिनके बेटे भारत माता की रक्षा के लिए शहीद हुए। टुकड़ों-टुकड़े गैंग वाले तोड़ने की राजनीति करते हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी कहा कि आपलोगों ने एनडीए के चुनाव जीताना तय कर लिया है लेकिन मैं अपने से मिलने आपके बीच आता हूं। मोदी मौज करने के लिए नहीं पैदा हुआ है। मोदी मेहनत करने के लिए ही जन्मा है। और, वह भी 140 करोड़ देश वासियों के लिए। अब तक बहुत हुआ और बहुत किया है। लेकिन, मोदी का मन करता है यह तो अभी ट्रेलर है। इतने से हमें रुकना नहीं है। अभी तो गाड़ी टॉप गियर में ले जाना है। अभी तो रनवे पर हैं। नई ऊंचाइयों को पार करना है।  

मोदी ने कहा कि देश और बिहार केा नई ऊंचाई पर ले जाना है। बिहार के लोगों को लंबे समय तक जंगलराज में जीवन गुजारना पड़ा। बिहार में एक वह भी समय था कि हर मां अपने बेटियों के घर से बाहर निकलने पर डरती थी। लोग शाम के बाद घर से बाहर नहीं निकलते थे। नीतीश जी और सुशील मोदी जी के प्रयासों को बिहार उन परिस्थितियों से बाहर निकला है। अब हर बहन के पास मोदी की गारंटी भी है। अब मोदी की गारंटी है कि गांव की तीन करोड़ बहनों को लखपति दीदी बनाएंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि आपके वोट की ताकत ने देश को मजबूत ताकत दी और वह विकास के लिए कार्य कर रहा है। मोदी देश से गरीबी खत्म करने के मिशन में जुटा है। मैं भी आपकी तरह ही गरीबी को जी कर यहां आया हूं। मैं कभी भूल नहीं सकता कि 2014 के पहले देश की क्या स्थिति थी? करोड़ों देशवासियों के पास न घर था, न शौचालय था और न पीने के लिए स्वच्छ पानी। अस्पताल में इलाज के लिए गरीबी को दर-दर भटकना पड़ता था। गरीबी का बेटा मोदी गरीब का सेवक है। मैं जब तक गरीबी दूर नहीं कर लूंगा तक तक चैन से नहीं बैठूंगा। बीते दस वर्षों में जो काम हुआ वह आजादी के छह दशकों में भी नहीं हुआ था। जब नीयत सही होती है और हौसले बुलंद होते हैं तो नतीजे भी मिलते ही हैं।

Latest articles

30 मई से 1 जून की शाम तक कन्याकुमारी के स्मारक रॉक मेमोरियल में ध्यान करेंगे पीएम मोदी  !

न्यूज़ डेस्क चुनावी हलचल और चुनावी दौरों से थक गए पीएम मोदी अब ध्यान लगाने...

दुमका में दहाड़े मोदी ,जेएमएम,कांग्रेस को मुस्लिम तुष्टिकरण,लव जेहाद और लूट के लिए लताड़ा

लोकसभा चुनाव 2024 के अंतिम चरण में झारखंड में संथाल परगना के तीन लोक...

राहुल का ऐलान ,आरक्षण को 50 फीसदी से आगे बढ़ाएगी इंडिया गठबंधन सरकार !

न्यूज़ डेस्क राहुल गाँधी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार...

Umar Khalid Case: JNU के पूर्व छात्र उमर खालिद को झटका, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

न्यूज डेस्क दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली में साल 2020 में हुए दंगों...

More like this

30 मई से 1 जून की शाम तक कन्याकुमारी के स्मारक रॉक मेमोरियल में ध्यान करेंगे पीएम मोदी  !

न्यूज़ डेस्क चुनावी हलचल और चुनावी दौरों से थक गए पीएम मोदी अब ध्यान लगाने...

दुमका में दहाड़े मोदी ,जेएमएम,कांग्रेस को मुस्लिम तुष्टिकरण,लव जेहाद और लूट के लिए लताड़ा

लोकसभा चुनाव 2024 के अंतिम चरण में झारखंड में संथाल परगना के तीन लोक...

राहुल का ऐलान ,आरक्षण को 50 फीसदी से आगे बढ़ाएगी इंडिया गठबंधन सरकार !

न्यूज़ डेस्क राहुल गाँधी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार...