Homeदेशकांग्रेस से निष्कासित नेता का बयान ,राहुल बदल देंगे राम मंदिर बनाने...

कांग्रेस से निष्कासित नेता का बयान ,राहुल बदल देंगे राम मंदिर बनाने का आदेश

Published on

मीडिया सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सोमवार को यह दावा किया कि राहुल गांधी ने एक योजना बनाई है, जिसके अनुसार अगर उनकी पार्टी केंद्र की सत्ता में वापस आती है, तो वह राम मंदिर बनाने वाले सुप्रीम कोर्ट के आदेश को पलट देंगे।

अपने अतिनिकटस्थ व्यक्तियो के साथ मीटिंग में राहुल ने किया यह सनसनीखेज खुलासा

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बताया उन्होंने 32 वर्ष से भी ज्यादा समय कांग्रेस में व्यतीत किए हैं।उन्होंने कहा कि उस वक्त जब राम मंदिर निर्माण का फैसला आया था ,तब उस समय राहुल गांधी ने अपने खासमखास व्यक्तियों के साथ किए जा रहे एक मीटिंग में इस बात का खुलासा किया था कि अगर कांग्रेस सत्ता में वापस आती है, तो चुनाव के बाद वह राम मंदिर के सुप्रीम कोर्ट के आदेश को उस तरह से ही पलट देंगे,जिस प्रकार से राजीव गांधी ने सुप्रीम कोर्ट के चर्चित शाहबानो मामले में सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को पलट दिया था।

अमेरिका के एक सलाहकार की सलाह पर राहुल गांधी बनाते हैं योजना

पूर्व कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने दावा किया कि राहुल गांधी ने अपनी इस मीटिंग को अमेरिका में रह रहे अपने एक शुभेक्षु के इशारे पर आयोजित किया था।आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि अमेरिका का वह व्यक्ति शायद इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा हैं।उन्होंने कहा कि जिस समय अयोध्या में राम मंदिर निर्माण अपने चरम पर था, उस समय शाम पित्रोदा ने प्रधानमंत्री के मंदिर निर्माण में रुचि से संबंधित विवादास्पद बयान देकर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था।

धर्म और राजनीति अलग रहे

सैम पित्रोदा ने कहा था कि मुझे किसी धर्म से कुछ लेना देना नहीं है। मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं की राजनीति को धर्म के साथ मिलाना नही चाहिए। साम पित्रोदा ने कहा कि पंडित नेहरू और लाल बहादुर शास्त्री ने धर्म को राजनीति के लिए उपयोग नहीं किया।उन्होंने राहुल गांधी को सलाह दिया कि हालांकि लोगों को भरमाने के लिए एक- आध बार राम मंदिर जाया जा सकता है, लेकिन आपको ऐसा नियमित रूप से नहीं जाना चाहिए। उन्होंने राहुल गांधी को सलाह दी कि नरेंद्र मोदी कि बीजेपी को सिर्फ 40% मिलते हैं, और 60 प्रतिशत वोट उन्हें नहीं मिलते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं ना कि बीजेपी के।उन्होंने राहुल गांधी को सलाह देते हुए अपने समर्थकों को और आम लोगों को यही बात समझनी होगी कि सबके प्रधानमंत्री होते हुए भी वह हिंदू के पक्ष में झुके हुए हैं।

साम पित्रोदा ने बेरोजगारी,प्रदूषण आदि को मुद्दा बनाने की राहुल को दी सलाह

साम पित्रोदा ने राहुल गांधी को सलाह देते हुए कहा कि क्या राम मंदिर देश का मुख्य मुद्दा है या बेरोजगारी मुख्य मुद्दा है ?क्या राम मंदिर देश का मुख्य मुद्दा है या वायु प्रदूषण मुख्य मुद्दा है ?लोगों को इन मुद्दों के बारे में बताया जाना चाहिए ।

इन्हेरिटेज टैक्स की बात कर हाल में चर्चा में आए साम पित्रोदा

सैम पित्रोदा न हाल ही में अमेरिका में लागू इन्हेरिटेंस टैक्स को भारत में भी लागू करने की बात कह कर चर्चा में आए थे।तब साम पित्रोदा के इस बयान पर भारत में काफी बवाल मचा था। बीजेपी खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तब इसे चुनावी मुद्दा बनाते हुए कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला था।

प्रियंका गांधी को लेकर किया बड़ा खुलासा

निष्कासित कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा रायबरेली से चुनाव लड़ना चाहती थी, लेकिन कांग्रेस ने बड़ी ही चालाकी से वहां से राहुल गांधी के नाम की घोषणा कर दी और प्रियंका गांधी को टिकट से महरूम कर दिया गया। इस प्रकार से इस लोकसभा चुनाव में प्रियंका गांधी वाड्रा अपने परिवार और कांग्रेस की षड्यंत्र की शिकार बन गई।उन्होंने कहा कि मैं पहले भी कहा था कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव नहीं लड़ेंगे मैंने यह भी कहा था कि राहुल गांधी प्रियंका गांधी को चुनाव में नहीं लड़ने देंगे। प्रियंका गांधी को लेकर पार्टी में एक बड़ा षड्यंत्र है और वह अपने परिवार और पार्टी दोनों ही के षड्यंत्र का शिकार हो रही है।

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में जाने की सलाह देने की वजह से मुझे निष्कासित किया

कांग्रेस ने 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम जो का बहिष्कार किया था।कांग्रेस ने इस कार्यक्रम यह कहते हुए बहिष्कार किया था कि यह बीजेपी और आरएसएस का कार्यक्रम है।तब प्रमोद कृष्णम ने कहा था कि कांग्रेस को मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में जाना चाहिए और इसके बाद उन्हें कांग्रेस पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था।

Latest articles

महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव संपन्न लेकिन एनडीए में विधानसभा चुनाव को लेकर विवाद शुरू !

न्यूज़ डेस्क लोकसभा चुनाव का अंतिम चरण एक जून को ख़त्म हो जाएगा। हालांकि महाराष्ट्र...

नौकरानी की जरूरत हुई तो अपने पति की दूसरी शादी करवा सौत को बनाया नौकरानी

आज रिश्ता तेजी से दरक रहा है,और स्वार्थ सब पर भारी पड़ रहा है।इस...

हैदराबाद पुलिस ने बच्चों के बेचने वाले एक अंतरराज्यीय रैकेट का किया भंडाफोड़ ,11 मासूम बचाए गए 

न्यूज़ डेस्क आखिर अब किस पर यकीन किया जाए ! जब बच्चो की जननी कही...

तेजस्वी यादव ने कहा सीएम योगी और किम जोंग उन एक ही टाइप के नेता है !

न्यूज़ डेस्क बिहार में बीजेपी की रणनीति को देखते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव...

More like this

महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव संपन्न लेकिन एनडीए में विधानसभा चुनाव को लेकर विवाद शुरू !

न्यूज़ डेस्क लोकसभा चुनाव का अंतिम चरण एक जून को ख़त्म हो जाएगा। हालांकि महाराष्ट्र...

नौकरानी की जरूरत हुई तो अपने पति की दूसरी शादी करवा सौत को बनाया नौकरानी

आज रिश्ता तेजी से दरक रहा है,और स्वार्थ सब पर भारी पड़ रहा है।इस...

हैदराबाद पुलिस ने बच्चों के बेचने वाले एक अंतरराज्यीय रैकेट का किया भंडाफोड़ ,11 मासूम बचाए गए 

न्यूज़ डेस्क आखिर अब किस पर यकीन किया जाए ! जब बच्चो की जननी कही...