Homeटेक्नोलॉजीOnePlus Pad 2 की लॉन्च टाइमलाइन हुई लीक, जानें कब पेश होगा...

OnePlus Pad 2 की लॉन्च टाइमलाइन हुई लीक, जानें कब पेश होगा नया OnePlus टैबलेट

Published on

विकास कुमार
वन प्लस के टैबलेट वन प्लस पैड ने लॉन्च के समय काफी हाइप पैदा की थी। टैबलेट को कंपनी ने पिछले साल फरवरी में लॉन्च किया था। कंपनी ने उसके बाद वन प्लस पैड गो भी अक्टूबर में लॉन्च कर दिया था। यह उसका सस्ता वर्जन था जिसमें स्पेसिफिकेशन को कुछ हल्का कर दिया गया था। अब खबर है कि कंपनी जल्द ही वन प्लस पैड के सक्सेसर के तौर पर वन प्लस पैड 2 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हालांकि कंपनी की ओर से अभी इस बारे में कोई संकेत नहीं दिया गया है।

वन प्लस पैड 2 को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। कंपनी के पुराने मॉडल के इस सक्सेसर के बारे में एक टिप्स्टर ने महत्वपूर्ण खुलासा किया है। टिप्सटर ने सोशल मीडिया हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है। टिप्सटर का कहना है कि वन प्लस पैड 2 को कंपनी इस साल की दूसरी छमाही में लॉन्च कर सकती है। यानी बहुत संभव है कि नया टैबलेट फैंस को जून महीने के आसपास देखने को मिल सकता है। टिप्स्टर ने लॉन्च टाइमलाइन के अलावा यहां और कोई खुलासा नहीं किया है।

वन प्लस पैड 2 के स्पेसिफिकेशंस जाहिर तौर पर कंपनी अपग्रेड करेगी लेकिन अभी स्पेसिफिकेशन के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। वन प्लस पैड में ग्यारह दशमलव सिक्स इंच डिस्प्ले है और इसका रिफ्रेश रेट एक सौ 44 हर्ट्ज है। यह टैबलेट मीडिया टेक डायमेंसिटी 9000 से लैस है। इस पैड में स्टोरेज के लिए 12 जीबी रैम और दो सौ 56 जीबी स्टोरेज दी गई है। यह टैबलेट डॉल्बी एटम्स और डॉल्बी विजन का सपोर्ट करता है। यह पैड 67 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। टैबलेट के रियर में 13 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। ऑपरेटिंग सिस्टम के मामले में यह एंड्रायड 13 पर बेस्ड ऑक्सीजन ओएस 13 पर काम करता है। टैबलेट में वाई-फाई 6, फिंगरप्रिंट सेंसर, क्वाड स्पीकर सिस्टम और डॉल्बी एटम्स ऑडियो टेक्नोलॉजी का सपोर्ट मिलता है।

Latest articles

IND vs NZ : न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया का शर्मनाक प्रदर्शन, 46 रन पर ढ़ेर हुई दुनिया की नंबर वन टीम

न्यूज डेस्क भारत बनाम न्यूजीलैंड 3 मैच की सीरीज का पहला टेस्ट बेंगलुरु के एम...

लॉरेंस विश्नोई को सलमान खान ने दी बड़ी चुनौती,माना आप बहुत ताकतवर हो लेकिन क्या अपने लोगों को…’

महाराष्ट्र में उद्योगपति और राजनेता बाबा सिद्दीकी की बीते शनिवार को गोलीमार कर हत्या...

More like this