Homeदेशउड़ीसा की रैली से पीएम मोदी ने कसा तंज,झारखंड में मिल रहा...

उड़ीसा की रैली से पीएम मोदी ने कसा तंज,झारखंड में मिल रहा है नोटों का पहाड़

Published on

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों द्वारा रैलियों का दौर जारी है। इस क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को उड़ीसा में रैलीयों को संबोधित किया।बरहामपुर के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने नबरंगपुर की रैली में झारखंड में हो रही ईडी रेड का जिक्र किया।उन्होंने कहा कि आपके पड़ोसी राज्य झारखंड में नोटों का पहाड़ मिल रहा है।

भ्रष्टाचार के अस्त्र से विपक्ष पर प्रहार

हम भ्रष्टाचार के खिलाफ बात करते हैं और करते रहेंगे. उन्होंने कहा कि हम पाई पाई बचाने में लगे हुए हैं। इनकी चोरी पकड़ी जा रही है तो ये मोदी को गाली दे रहे हैं।उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या मैं गाली के डर से चोरों को पकड़ना बंद कर दूं।गौरतलब है कि झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम के पीएस और उसके नौकर के ठिकानों पर ईडी के रेट में 20 करोड से भी ज्यादा रुपए मिले हैं।

भगवान राम,जगन्नाथ और किसान के भरोसे ढूंढ़ रहे जीत की राह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उड़ीसा नबरंगपुर की रैली में कहा कि छत्तीसगढ़ में धान की खेती करने वाले किसानों को प्रति क्विंटल 3,100 रुपये का न्यूनतम समर्थन मूल्य मिला उड़ीसा के किसानों को 2,100 रुपये न्यूनतम समर्थन मूल्य मिले।उन्होंने कहा कि उड़ीसा की बीजेडी सरकार ने मोदी द्वारा बनायी योजनाओं को ओडिशा में लागू ही नहीं होने दिया।इससे पहले बरहामपुर में पीएम मोदी ने कहा कि कल मैं प्रभु राम की नगरी अयोध्या में था, वहां मैंने अयोध्या दर्शन किए।आज मैं प्रभु जगन्नाथ की धरती पर हूं और उनका आशीर्वाद लेने आया हूं।

पीएम मोदी के संबोधन की खास बातें

  • रैली में पीएम मोदी ने कहा कि उड़ीसा में इस बार 2 यज्ञ एकसाथ हो रहे हैं।पहला यज्ञ देश में है जो हिंदुस्तान में मजबूत सरकार बनाने के लिए है जबकि दूसरा यज्ञ ओडिशा में बीजेपी के नेतृत्व वाली मजबूत राज्य सरकार बनाने का है।
  • प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं आज ओडिशा बीजेपी को बहुत-बहुत बधाई देता हूं।उड़ीसा बीजेपी ने, उड़ीसा की जन आकांक्षाओं को, यहां के युवा सपनों को ध्यान में रखते हुए, यहां की बहनों-बेटियों के सामर्थ्य को ध्यान में रखते हुए बहुत ही विजनरी संकल्प पत्र जारी करने का काम किया है।
  • लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आप जानते हैं कि बीजेपी जो कहती है, वो करके दिखाने में विश्वास रखती है,इसलिए, यहां सरकार बनने के बाद हम पूरी शक्ति से संकल्प पत्र में की गई घोषणाओं पर अमल करेंगे।अपनी बात दोहराते हुए उन्होंने कहा कि ये मोदी की गारंटी है।
  • पीएम मोदी ने कहा कि 4 जून पर यहां की बीजेडी सरकार की एक्सपायरी डेट लिखी हुई है। उन्होंने कहा कि आज 6 मई है और 6 जून को बीजेपी के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार तय हो जाएगा।प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि 10 जून को भुवनेश्वर में बीजेपी के मुख्यमंत्री का शपथ समारोह होगा।आज सबको बीजेपी सरकार के मुख्यमंत्री के शपथ समारोह के लिए निमंत्रण देने मैं यहां आया हूं।
  •  

    पीएम मोदी ने कहा कि ओडिशा में बीजेडी अस्त है और कांग्रेस पस्त है। यहां जनता बीजेपी पर आश्वस्त हैं और सिर्फ बीजेपी इस चुनाव में उम्मीदों का नया सूरज बनकर आई है।

  • वर्तमान सरकार पर हमला करते हुए पीएम ने कहा कि यहां बीजेडी के छोटे छोटे नेता भी बड़े बड़े बंगलों के मालिक हो गए हैं. आखिर कैसे?

Latest articles

Weather Today 08 September 2024: देश के इन राज्‍यों में भारी बारिश का अनुमान, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट,जानें आपके शहर का हाल

Weather Today देश की राजधानी दिल्ली सहित देश के अधिकतर हिस्सों में एक बार फिर...

अमित शाह ने कहा- राहुल गांधी जम्मू कश्मीर के लोगों गुमराह करना बंद करे

जम्मू-कश्मीर में चुनाव गर्मी ने राजनीतिक पारा काफी चढ़ा दिया है।प्रथम चरण के मतदान...

महाराष्ट्र चुनाव में जीत के लिए बीजेपी की खास प्लानिंग, नितिन गडकरी को बड़ी जिम्मेदारी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी सहित महाराष्ट्र के सभी बीजेपी नेता आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव...

More like this

Weather Today 08 September 2024: देश के इन राज्‍यों में भारी बारिश का अनुमान, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट,जानें आपके शहर का हाल

Weather Today देश की राजधानी दिल्ली सहित देश के अधिकतर हिस्सों में एक बार फिर...

अमित शाह ने कहा- राहुल गांधी जम्मू कश्मीर के लोगों गुमराह करना बंद करे

जम्मू-कश्मीर में चुनाव गर्मी ने राजनीतिक पारा काफी चढ़ा दिया है।प्रथम चरण के मतदान...